Amarujala

Firozabad:कर्ज से परेशान चूड़ी कारोबारी ने नहर में लगाई छलांग, 8 लाख लिए उधार; लोग वापस मांग रहे थे पैसा – Businessman Troubled By Debt Jumped Into Canal In Firozabad

businessman troubled by debt jumped into canal In Firozabad

Firozabad: कर्ज से परेशान से चूड़ी कारोबारी तरुण अग्रवाल ने नहर में लगाई छलांग
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को कर्ज से परेशान कारोबारी ने नहर में छलांग लगा दी। देखते ही देखते वह पानी में लापता हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कर रही है। वहीं ग्रामीण परेशान परिजन तो ढांढस बंधाते रहे।  

घटना उत्तर थाना क्षेत्र के छंगामल वाला बाग गांव की है। गांव निवासी तरुण अग्रवाल (41) चूड़ी का कारोबार करते थे। इस बीच उनके ऊपर कई लोगों का करीब 7-8 लाख रुपये कर्ज हो गया था। कर्ज देने वाले लोग अपना पैसा मांगते थे। इससे तरुण कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे।

यह भी पढ़ेंः- सहेली की शादी में मुलाकात: ATS सिपाही ने बढ़ाईं नजदीकियां, फिर होटल में बुलाया…लूटी आबरू, अब दे रहा धमकी

मंगलवार की शाम वह घर से निकले। गांव के बाहर से निकली नहर के पास घूम रहे थे। अचानक उन्होंने नहर में छलांग लगा दी। लोगों ने देखा तो परिजन को सूचना दी। खबर पाकर परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। स्थानीय तैराकी जानने वाले लोग उन्हें ढूंढने के लिए कूदे, लेकिन पता नहीं चल सका। 

यह भी पढ़ेंः- अधीक्षिका की क्रूरता: बालगृह में बच्ची को चप्पल से पीटा, कराती मालिश…दबवाती पैर, ऑफिस बना ऐशो-आराम का अड्डा

उधर, थोड़ी देर बाद सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। काफी तलाश के बाद भी जब पता नहीं चला तो आगरा से पीएसी के गोताखोर बुलाए गए। इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि कल देर शाम को कारोबारी के नहर में छलांग लगाने की सूचना मिली थी। तलाश अभी जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button