Bhaskar News

Welcome ceremony organized at SP office in Etawah | नए पदाधिकारियों को संगठन को मजबूत बनाने को किया गया प्रेरित

इटवा6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इटवा स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इसमें पार्टी के नए पदाधिकारियों को फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। सभी से आह्वान किया गया कि संगठन को मजबूत एवं गतिशील बनाने में जुट जाएं, जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को इसका लाभ मिल सके। कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया गया कि वे भी क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान शुरू करें। समाजवादी पार्टी की नीतियों से जनता को अवगत कराएं, जनता को सरकार की गलत नीतियों के बारे में भी बताएं। जिससे लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाया जा सके।

इन पदाधिकारियों का किया गया स्वागत

स्वागत समारोह की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष बबलू खान व संचालन अब्दुल लतीफ ने किया। समारोह के दौरान प्रदेश सचिव बनाए गए अजय चौधरी, बेचई यादव विशेष आमंत्रित सदस्य समाजवादी पार्टी व बहरैची प्रसाद प्रेमी को राष्ट्रीय सचिव समाजवादी अंबेडकर वाहिनी बनाए जाने पर प्रसन्नता प्रकट की गई। सभी को फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। सभी पदाधिकारियों ने पूरी निष्ठा से कार्य करने का संकल्प लिया। कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जिस भरोसे के साथ उन्हें दायित्व सौंपा है, उस पर पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे। संगठन को गतिशील बनाए रखने में पूरी ताकत लगा देंगे।

हर मोर्चे पर भाजपा सरकार विफल

सपा के जिला महासचिव कमरूज्जमां खान ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। सरकार महंगाई को नियंत्रण करने में विफल है। प्रदेश सचिव अजय चौधरी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति चिंतनीय होती जा रही है। बलात्कार, लूट, चोरी जैसी घटनाएं तो बढ़ी ही हैं, मंत्री के घर में भी हत्या हो जा रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जुटने पर जोर दिया।

इनकी रही मौजूदगी

स्वागत समारोह में बब्लू खान, अब्दुल लतीफ, जिला महासचिव कमरुज्जमा खान, दिनेश मिश्रा, रहमतुल्लाह, सौरभ श्रीवास्तव, बबलू पाठक, राजकुमार यादव, पारसनाथ विश्वकर्मा, सत्येंद्र यादव, तिलकराम यादव, अभिषेक राजपूत, मनोज कन्नौजिया, महेंद्रपाल यादव, सुशील तिवारी, विजय गौंड, मनव्वर खान, प्रकाश यादव, राजीव श्रीवास्तव आदि की मौजूदगी रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button